My Blog List

बॉलीवुड में बैक श्रीदेवी

Jun 01, 08:22 pm

चर्चा थी कि श्रीदेवी 'मिस्टर इंडिया' के सीक्वल से फिल्मों में वापसी करेंगी, पर योजना बदल गई। अब वह 'इंग्लिश विग्लिश' से फिल्मों में लौटने जा रही हैं। एड मैन आर. बाल्की की पत्नी गौरी शिदे की बतौर निर्देशक यह पहली फिल्म है, पर श्रीदेवी को उन पर पूरा भरोसा है। सात जुलाई से फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो जाएगी :

14 साल बाद आपने फिल्म स्वीकार की है। कोई खास वजह?

इसका श्रेय जाता है स्क्रिप्ट और डायरेक्टर को। मुझे इसकी स्क्रिप्ट बेहद पसद आई। उम्मीद है फिल्म बेहतरीन बनेगी। हमने कॉस्ट्यूम और लुक पर काम शुरू भी कर दिया है। साड़िया सलेक्ट की जा चुकी हैं।

गौरी शिदे आपकी पहली महिला निर्देशक होंगी?

हा, यह सच है। मैंने इससे पहले किसी महिला निर्देशक के साथ काम नहीं किया। जब मैं पहली बार उनसे मिली थी, तो हमारे बीच बेहद पॉजिटिव एनर्जी थी।

आपने अब तक अनेक फिल्मों में जोरदार परफॉरमेंस दी है..?

मैंने वह किया जो मेरे डायरेक्टर्स ने करने को कहा। साथ ही मैं अपने प्रयासों में ईमानदार रही। अपने काम को देखकर आज भी मैं आनद से भर उठती हूं।

इतने दिन फिल्मों से दूर रहने पर इंडस्ट्री को कितना मिस किया?

नहीं, मुझे घर पर समय बिताना अच्छा लगा। मैंने अपने बच्चों को पूरा वक्त दिया। वैसे भी मैं एक प्रोड्यूसर की पत्नी हूं, तो फिल्म इंडस्ट्री से दूर किस तरह हो सकती हूं। मैं कभी यह महसूस नहीं किया कि मैं इंडस्ट्री से दूर हो गई हूं।

आप काफी दुबली लग रही हैं?

क्या यह गलत है? मैं छरहरी और स्वस्थ रहना चाहती हूं। मेरी बेटिया भी स्वास्थ्य को लेकर काफी सजग हैं। अब तो बोनी भी स्वस्थ खानपान की आदत अपनाने लगे हैं।

दोबारा कैमरे के सामने आने को लेकर कैसा महसूस करती हैं?

हा, काफी लबे समय से मैंने कैमरा फेस नहीं किया है। मैं नर्वस भी हूं और उत्साहित भी। मेरे पति और बच्चे भी मेरी वापसी को लेकर काफी उत्साहित हैं।

क्या आप अपनी बेटियों को बॉलीवुड से दूर रखना चाहेंगी। यह लाइन काफी कठिन है?

इससे फर्क नहींपड़ता कि आप किस प्रोफेशन में हैं। आपको कठिन परिश्रम करना ही पड़ेगा। जीवन में कोई भी चीज आसानी से नहीं मिलती।

लास्ट शॉट

वर्ष 2004 में रिलीज 'मेरी बीवी का जवाब नहीं' श्रीदेवी की आखिरी प्रदर्शित फिल्म थी। हालाकि यह फिल्म रिलीज के काफी पहले 90 के दशक में शूट की गई थी। 1997 में 'जुदाई' फिल्म के लिए श्रीदेवी ने आखिरी बार शूटिंग की थी।

No comments:

Post a Comment

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

dg3