My Blog List

3डी में रा. वन

शाहरुख खान की योजना होम प्रोडक्शन की अपनी महत्वाकाक्षी फिल्म 'रा.वन' को 3डी तकनीकी से सुसज्जित करने की है। शाहरुख के अनुसार, 'रा.वन' के कुछ सीन 3डी में हो सकते हैं। प्राइम लैब 'रा.वन' के 3डी पक्ष पर काम कर रहा है। दरअसल, 3डी तकनीकी में फिल्म बनाने के लिए खास कैमरे और विशेष कैमरा एंगल से शूटिंग करनी पड़ती है। हम 'रा.वन' को पोस्ट प्रोडक्शन में 3डी में ढालने की कोशिश कर रहे हैं। कुछ सीन को लेकर एक टेस्ट किया जा रहा है। यदि हमें लगा कि 3डी में 'रा.वन' अच्छी लग रही है तो दर्शक फिल्म के कुछ सीन 3डी में देखेंगे।'

शाहरुख खान की सुपरहीरो फिल्म 'रा.वन' पिता-पुत्र की भावनात्मक कहानी है। शाहरुख के अनुसार, 'हिंदी फिल्मों में मा-बेटे के रिश्ते पर ज्यादा फिल्में बनी हैं। 'रा.वन' देखने के बाद सभी फादर खुश होंगे। यह पिता-पुत्र की कहानी है।' 'रा.वन' में शाहरुख के किरदार का नाम जी.वन है। रा.वन फिल्म का खल चरित्र है।

'रा.वन' फिल्म दीवाली पर प्रदर्शित होने की सभावना है। शाहरुख जानकारी देते हैं, 'फिल्म पूरी होने में अभी दो-तीन महीने लगेंगे। एक सीन शूट किया जाना बाकी है। वैसे 'रा.वन' का पहला ट्रेलर रिलीज हो चुका है।

No comments:

Post a Comment

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

dg3